Happy birthday wishes in hindi for friends - Birthday Lover

Best Happy Birthday Wishes in Hindi for Friends


Here in this post you can collect Happy birthday wishes in Hindi for friends to wish your friends a very special happy birthday.
🎂🎂🍫🍫उस दिन खुदा ने भी जश्न मनाया होगा,
जिस दिन आपको अपने हाथों से बनाया होगा,
उसने भी बहाये होंगे आँसू…
जिस दिन आपको धरती पर भेज कर, खुद को अकेला पाया होगा…
जन्मदिन मुबारक हो दोस्त…🎂🎂🍫🍫

दूर है तो क्या हुआ आज का दिन तो हमे याद 😇 है,
तुम ना सही पर तुम्हारा साया तो हमारे साथ है,
तुम्हे लगता है हम सब भूल जाते है,
पर देख लो तुम्हारा जन्मदिन तो हमे याद है..! 😊😊
🎂🎂🍫🍫 हैप्पी वाला बर्थडे… भाई पार्टी —pending—

🎂🎂🍫🍫आप लंबे समय तक मेरे सबसे करीबी और सबसे प्रिय दोस्त रहे हैं। मैं आपको अपने जन्मदिन पर और आने वाले वर्ष के लिए शुभकामनाएं देता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं !🎂🎂🍫🍫

🎂🎂🍫🍫आज, आपके जन्मदिन पर, मैं आपको यह बताना चाहता हु कि आप मेरे लिए कितने महत्वपूर्ण हैं। पूरी दुनिया में मेरे बहुत अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं।🎂🎂🍫🍫

🎂🎂🍫🍫मेरे प्रिय मित्र, मैं आपके विशेष दिन की शुभकामनाएं देता हूं। मैं आपको अपने जीवन में पाकर बहुत खुश और आभारी हूं। मैं आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं और आने वाले वर्ष के लिए आशीर्वाद देता हूं।🎂🎂🍫🍫

🎂🎂🍫🍫मेरे प्यारे दोस्त को मैं आपको अपने जन्मदिन पर और आने वाले वर्ष के लिए खुशी, खुशी और अधिक आशीर्वाद की कामना कर सकता हूं। किसी ऐसे व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो मुझे खुद से बेहतर जानता है। मैं आपके मित्र के रूप में कई और वर्षों का इंतजार कर रहा हूं।🎂🎂🍫🍫

🎂🎂🍫🍫तुम सिर्फ मेरे दोस्त नहीं हो। आप परिवार से ज्यादा मेरे करीब हो गए हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मैं आपको इतने सालों से जानती हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं !🎂🎂🍫🍫

Happy birthday status in hindi for friends


मेरे प्यारे और अनमोल दोस्त को जन्मदिन की बधाई। आपके लिए एक शानदार दिन हो और आने वाला साल आशीर्वाद और आनंद से भरा हो। मैं आपके विशेष दिन की शुभकामनाएं देता हूं ।

मैं आपको प्यार, हँसी, खुशी और आपके सभी दिल की इच्छा से भरा जन्मदिन की शुभकामनाएं देता हूं। तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हो और मुझे उम्मीद है कि तुम्हारा जन्मदिन मेरे लिए उतना ही प्यारा है जन्मदिन मुबारक हो !

आप हमेशा मेरे और आपके आस-पास के लोगों के लिए खुशी का स्रोत रहे हैं। अपने आशीर्वाद की गणना करें लेकिन आज दो बार गिनना याद रखें क्योंकि आपको जीवन का जश्न मनाने का एक और अवसर दिया गया है। जन्मदिन की शुभकामनाएं !

आपने मुझे अपना सबसे अच्छा दोस्त बनाकर दुनिया का सबसे भाग्यशाली व्यक्ति बनाया और मुझे आपको अपना दोस्त कहने में खुशी हुई। दुनिया के सबसे अच्छे दोस्त के लिए, मैं चाहता हूं कि आप आज के हर पल का आनंद लें।

आपको केवल वर्ष में एक बार अपना जन्मदिन मनाने का मौका मिलता है, चलो आज का दिन बहुत अच्छा है। मेरे प्रिय और अनमोल मित्र को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपके लिए एक शानदार दिन हो और आने वाला साल आशीर्वाद और आनंद से भरा हो।

Comments

Post a Comment